पति के मरने के बाद पत्नी ने की खुदकुशी की कोशिश, खुद निकली मास्टरमाइंड
पति के मरने के बाद पत्नी ने की खुदकुशी की कोशिश, खुद निकली मास्टरमाइंड
Share:

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। इसके साथ ही हत्या के बाद मृतक की पत्नी ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया था । इसके साथ ही पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की।वहीं जिसमें हत्याकांड के पीछे हैरान कर देने वाला सच सामने आ गया। इसके साथ ही पुलिस ने नौ घंटे बाद मामले का खुलासा कर दिया है ।

असल में समीर की हत्या के पीछे उसकी बीवी ही मास्टरमाइंड निकली। ऐसा बताया गया है कि अवैध संबंध को लेकर समीर की हत्या की गई है।पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर समीर की हत्या कर दी। पूछताछ में बताया कि बीयर में नशा मिलाकर वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके साथ ही समीर की हत्या के लिए पत्नी ने 50 हजार रुपए भी दिए थे। वहीं पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वार्ड नंबर-तीन अरविंदर नगर ट्रांजिट कैंप निवासी अर्जुन विश्वास कांग्रेस नेता हैं। शुक्रवार की रात उनका भतीजा समीर विश्वास पुत्र निताई विश्वास (25) अपने मकान में पत्नी शामली देवी, उसकी दोस्त प्रियंका समेत सात लोगों के साथ मौजूद था। सभी अलग-अलग कमरे व छत पर सो रहे थे।बताया जा रहा है कि तड़के ढाई बजे बजे एक युवक उनके घर में घुस गया, जहां उसने बरामदे में सो रहे समीर के माथे पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। शोर सुनने पर अन्य लोग जब तक उठे आरोपी फरार हो गया। वहीं परिजनों के अनुसार मृतक की पत्नी ने खुद भी पंखे पर फंदा लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसे बचा लिया गया।

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल

ईपीएफओ ने शुरू की नई योजना, जानिए क्या है खास

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -