बाबा रामदेव ने लॉन्च की कोरोनिल दवा

योगगुरु बाबा रामदेव ने दावा किया है कि उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दवा ढूंढ ली है। इसके साथ ही इस दौरान बाबा रामदेव ने यह दवा लांच की।इसके साथ ही इस आयुर्वेदिक दवा के बारे में विस्तार से बताने के लिए आज बाबा रामदेव हरिद्वार में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। वहीं जिसमें  योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण पतंजलि आयुर्वेद की औषधि 'दिव्य कोरोनिल टैबलेट' का कोरोना संक्रमित मरीजों पर क्लीनिकल ट्रायल के परिणामों की घोषणा कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पतंजलि योगपीठ की ओर से दावा किया गया है कि कोरोना टैबलेट पर हुआ यह शोध पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट हरिद्वार और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस जयपुर के संयुक्त प्रयासों का परिणाम है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'दिव्य कोरोनील टैबलेट' का निर्माण  आयुर्वेद लिमिटेड हरिद्वार में किया जा रहा है। वहीं योगगुरु बाबा रामदेव की पतंजलि कंपनी का दावा है कि कोरोना वायरस को मात देने वाली ये दवाई आर्युवेदिक है, इसका नाम 'कोरोनिल' दिया गया है। वहीं बाबा रामदेव ने कहा कि पूरी रिसर्च के साथ हमने इसे तैयार किया है। 

इसके साथ ही दवा का सौ फीसदी रिकवरी रेट है और शून्य फीसदी डेथ रेट है। भले ही लोग अभी हमसे इस दावे पर प्रश्न करें, हमने सभी वैज्ञानिक नियमों का पालन किया है। हमारे पास हर सवाल का जवाब है।इसके अलावा रामदेव ने कहा कि इस दवा में सिर्फ देसी सामान का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें मुलैठी-काढ़ा समेत गिलोय, अश्वगंधा, तुलसी, श्वासरि का भी उपयोग किया गया है। वहीं अगले सात दिनों में पतंजलि के स्टोर से दवा को लिया जा सकता है, इसके अलावा सोमवार को एक ऐप लॉन्च किया जाएगा° जिससे ये दवा घर-घर पहुंचाई जाएगी।

जम्मू कश्मीर: आतंक के खात्मे में जुटी इंडियन आर्मी, पुलवामा एनकाउंटर में ढेर किए दो दहशतगर्द

ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'सिर्फ एक ही विनर है और वह मैं हूं'

SBI में खाता खुलवाना हुआ बिलकुल आसान, बिना कागज़ात के महज 5 मिनिट में खुल जाएगा अकाउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -