राफेल पूजा का विरोध करने वालों को रक्षामंत्री का जवाब, कहा- क्या भारतीय संस्कृति का पालन करना गुनाह ?
राफेल पूजा का विरोध करने वालों को रक्षामंत्री का जवाब, कहा- क्या भारतीय संस्कृति का पालन करना गुनाह ?
Share:

करनाल: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल पूजा विवाद पर विरोधियों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि क्या भारतीय परंपरा और संस्कृति का पालन करना गुनाह है. राजनाथ सिंह ने कहा कि विमान पर ऊं लिख दिया तो विपक्ष ने इस पर भी विवाद उत्पन्न कर दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस बिना सोचे समझे इल्जाम लगाती है.

एक चुनावी सभा में भाषण देते हुए राजनाथ सिंह ने मौजूद लोगों से कहा, 'मैं आप लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आपके घरों में ऊं नहीं लिखा रहता.' हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की प्रशंसा करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि, 'हरियाणा के पुराने सीएम, चाहे कांग्रेस के हों या INLD के, दिल्ली से सरकार चलाते थे। सीएम मनोहर लाल खट्टर जमीनी स्तर पर सरकार चलाते हैं.'

आपको बता दें कि राजनाथ सिह ने दशहरा के मौके पर बीते मंगलवार को 36 राफेल विमानों में से पहले विमान को औपचारिक रूप से प्राप्त किया था. विजयादशमी पर राफेल को रिसीव करने के बाद राजनाथ सिंह ने पूरे विधि-विधान से इसकी शस्त्र पूजा की.  उन्होंने राफेल पर नारियल चढ़ाया, उस पर फूल अर्पित किया. इसके साथ ही उन्होंने राफेल के विंग में धागा बांधा और उस पर ऊं लिखा. उसके पहिए के नीचे नींबू रखे गए थे, जिसपर विवाद हो गया था.

हरियाणा चुनाव: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, किसानों और युवाओं पर फोकस

योगी सरकार का बड़ा दिवाली गिफ्ट, 27 लाख से ज्यादा कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

जापान में हिगबीस तूफान का कहर जारी, अब तक 14 की मौत, लाखों विस्थापित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -