बालाकोट एयर स्ट्राइक को पूरे हुए एक साल, राजनाथ सिंह ने कड़े शब्दों में पाकिस्तान को चेताया
बालाकोट एयर स्ट्राइक को पूरे हुए एक साल, राजनाथ सिंह ने कड़े शब्दों में पाकिस्तान को चेताया
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पाकिस्तान को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि करगिल और बॉर्डर पार आतंक करगिल और सीमापार आतंकवाद की वारदातें नए तरह के युद्ध का उदाहरण हैं. हाइब्रिड युद्ध की आज की हकीकत बन गई है. संघर्ष के इस बदलते नए माहौल में कोई साफ़ शुरुआत और अंत नहीं है. उन्होंने कहा कि आतंकी अब पड़ोसी मुल्क का वह हथियार नहीं रहा जिसका वह जब तब उपयोग कर ले. पड़ोसी मुल्क को भी यह बात अब समझ लेनी चाहिए.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने आतंकवाद पर पाक को कड़ा सबक सिखाया है. बालाकोट के जरिए हमने उन्हें बता दिया है कि बॉर्डर के पार आतंकवादी ठिकाने आतंकवादियों के लिए अब सुरक्षित स्थान नहीं रहा है. बालाकोट हवाई हमले के एक वर्ष होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बालाकोट हवाई हमला ने सीमापार सिद्धांतों को फिर से लिखने के लिए विवश किया. साथ ही हमारे संकल्प और क्षमता को भी दर्शा दिया.

दिल्ली में सेंटर फॉर एयर पावर स्टडीज में आयोजित किए गए कार्यक्रम में सिंह ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में सुरक्षा को लेकर माहौल बदल चूका है. पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के लिए, भारत के खिलाफ आतंकवाद का रोजगार कम लागत वाला विकल्प है.

शाहीन बाग़ पर कोई भी आदेश देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, कहा- अभी माहौल ठीक नहीं

धड़ाम से गिरा शेयर बाजार, 2008 के बाद सेंसेक्स में सबसे बड़ी गिरावट

दिल्‍ली : हिंदुओं के अल्‍पसंख्‍यक होने से जुड़ी याचिका पर कोर्ट ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -