भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने मणिकर्णिका घाट पहुंचे राजनाथ सिंह
भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने मणिकर्णिका घाट पहुंचे राजनाथ सिंह
Share:

वाराणसी: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) अपनी भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आज यानी सोमवार को वाराणसी पहुंचे। यहाँ वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर उनकी भाभी का अंतिम संस्कार किया गया। जी हाँ, आपको बता दें कि राजनाथ सिंह की भाभी नयनतारा देवी (Nayantara Devi) का आज यानी सोमवार को बीएचयू में इलाज के दौरान निधन हो गया। इस बारे में समाचार मिलने के बाद रक्षा मंत्री और उनके परिवार के सदस्य नई दिल्ली से वाराणसी पहुंच गए। यहाँ वह मणिकर्णिका घाट पर भाभी की अंत्येष्टि में शामिल हुए। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच

आपको बता दें कि राजनाथ सिंह की भाभी नयनतारा देवी को चोट लगने के बाद इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती कराया गया था। यहाँ 20 दिन तक चले इलाज के बाद आज यानी सोमवार को उनका निधन हो गया। रक्षा मंत्री वायुसेना के विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जी हाँ और यहाँ पर बीजेपी नेता पहले से ही मौजूद थे। वहीं रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाबतपुर से मणिकर्णिका घाट पहुंचे और इस दौरान मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि रक्षामंत्री की भाभी के निधन से उनके गृह जनपद चंदौली में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए पहुंचे। वहीं इस दौरान रक्षा मंत्री ने तवांग और कश्मीरी पंडितों के मुद्दों पर मीडिया की ओर से पूछे गए सवालों पर कहा कि ''पार्लियामेंट सेशन चल रहा है। ऐसे में मेरा बाहर बोलना ठीक नहीं है।'' आपको जानकारी दे दें कि नयनतारा देवी राजनाथ सिंह की सगी बड़ी भाभी थीं। ऐसे में सिंह ने अपनी भाभी निधन दुख जताते हुए कहा कि यह उनके परिवार के लिए बड़ी क्षति है।

मामूली विवाद में हत्या का मामला आया सामने

इंदौर में लव जिहाद का मामला आया सामने, नबीन बनकर महिला से की थी दोस्ती

हाथों में हाथ डाले पति संग शॉपिंग के लिए निकली मिसेज जोनास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -