सेना के राजनीतिकरण को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस को घेरा, कही ये बात
सेना के राजनीतिकरण को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस को घेरा, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण रविवार को लेह के दौरे पर थी. एयरपोर्ट के बाहर उनका पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया. पारंपरिक पहनावे में स्वागत करने पहुंचीं महिलाओं ने लोक संगीत के साथ रक्षा मंत्री का अभिवादन किया. लेह का पारंपरिक शॉल ओढ़ा कर निर्मला सीतारमण का स्वागत किया गया.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ अरुणाचल प्रदेश के सीएम प्रेमा खांडू भी उपस्थित थे. गत एक वर्ष में निर्मला सीतारमण का यह चौथा दौरा है. इस दौरान उन्होंने प्रेस वालों से भी बातचीत की. बातचीत के दौरान निर्मला सीतारमण ने कई सवालों के जवाब दिए. उनके शासनकाल में हुए रक्षा सौदों के बारे में भी सवाल पूछे गए. भाजपा और मोदी सरकार पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगने के जवाब में रक्षा मंत्री ने कहा कई, 'भाजपा सेना का राजनीतिकरण नहीं कर रही. अब तक विपक्ष विशेषकर कांग्रेस सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगा रही थी, किन्तु अब वही कह रही है कि हमने भी सर्जिकल स्ट्राइक की है. 

रक्षा मंत्री ने कहा कि उन्हें सेना का राजनीतिकरण नहीं करना है तो फिर क्यों कह रहे हैं कि उनके शासनकाल में एक नहीं 6 सर्जिकल स्ट्राइक किए गए थे. कोई नेता 6, कोई 11 और कोई 15 सर्जिकल स्ट्राइक की बात बोल रहा है. अगर राजनीतिकरण नहीं करना है तो इस दौड़ में पड़ने की क्या आवश्यकता है.'

खबरें और भी:-

रैली में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, कई मरे

मुझपर 5 साल में हुआ 9वां हमला, मुझे रास्ते से हटाना चाहती है भाजपा - केजरीवाल

प्रतिबंध के दौरान प्रचार करना साध्वी प्रज्ञा को पड़ा भारी, मिला नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -