गत चैंपियन भारत वुमन एशिया कप में हुआ उलटफेर का शिकार

गत चैंपियन इंडिया को महिला एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट में पूल A के दूसरे मैच में जापान के हाथों उलटफेर को भी झेलने वाले है। रविवार को यहां खेले गए मुकाबले में इंडिया को एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता जापान के हाथों 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है। जापान ने नागा यूरी (दूसरे मिनट) और साकी तनाका (42वें मिनट) के गोल से इंडियंस को हैरान कर दिया है। 

मैच में इंडियन खिलाड़ियों को धीमी शुरुआत करना महंगा पड़ा क्योंकि जापान ने दूसरे मिनट में नागाई यूरी के गोल से बढ़त भी प्राप्त कर लिया है। एक गोल से पिछड़ने के उपरांत भारतीय खिलाड़ियों ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए पहले क्वार्टर में 2 पेनल्टी कार्नर प्राप्त किए लेकिन वे दोनों को गोल में बदलने में पूरी तरह से असफल रहे। जापान ने जिसके उपरांत अपनी रक्षापंक्ति को मजबूत किया और भारतीय टीम को मौके बनाने के उपरांत भी गोल करने से रोक दिया। 

जापान ने जिसके उपरांत 42वें मिनट में दूसरा गोल कर इंडियन टीम को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। इंडियन टीम ने जिसके उपरांत आक्रामक खेल दिखाया और फिर से 2 पेनल्टी कॉर्नर प्राप्त किए लेकिन खिलाड़ी इस बार भी दोनों को गोल में बदलने में पूरी तरह से असफल रहे। जापान अब पूल A में दो मैचों में दोनों जीतकर टॉप पर है, जबकि भारत अपने पहले मैच में मलयेशिया पर 9-0 से जीत दर्ज करने के बाद दूसरे स्थान को हासिल कर चुके है। इंडिया का अगला पूल मैच सोमवार को सिंगापुर से होने वाला है। दोनों पूलों से शीर्ष दो टीमें टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली है।

पी वी सिंधु ने किया शानदार प्रदर्शन, फाइनल में बनाया स्थान

WWE के इतिहास में पहली बार हुआ उलटफेर, Roman Reigns को मिली हार

कभी मॉडल तो कभी प्लयेर, AUS ओपन में मिली इस टेनिस स्टार को मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -