POK के निवासी पाक सेना को करें बेनकाब : रक्षा मंत्री
POK के निवासी पाक सेना को करें बेनकाब : रक्षा मंत्री
Share:

पणजी : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि कश्मीरियों को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) मे रहने वाले लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा किए जा रहे जुल्मों के बारे में बताना चाहिए, ताकि उन्हे POK के बारे मे पता चल सके. आतंकवाद के लिए पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए रक्षामंत्री ने कहा कि आतंक के जनक के तौर पर पाकिस्तान का चेहरा सबके सामने आना चाहिए.

पर्रिकर ने पणजी में रविवार शाम एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि "हमें कश्मीरियों को बताना होगा कि किस तरह से पाकिस्तानी सेना POK में जनता पर अत्याचार कर रही है. मुझे नहीं लगता कि यह सब जानने के बाद वह पाकिस्तान के बारे में सोचेंगे भी." उन्होने कहा कि हमें पाकिस्तान को लेकर एक बहुआयामी रणनीति अपनानी होगी.

पर्रिकर ने कहा, "लोगों ने पेशावर में बच्चों की हत्याओं और मस्जिद में नमाज पढ़ रहे लोगों की हत्याओं के बारे में सुना होगा. पाकिस्तान में हर जगह हत्याएं हो रही हैं." उन्होंने कहा कि पाकिस्तान गोलीबारी की आड़ में लगातार सीमा पार से भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ करा रहा है.

यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की तिकड़ी पाकिस्तान के लिए चिंता का सबब हो सकता है, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ पक्षों को लक्षणों से ही समझ लेना चाहिए. जब वे बात करते हैं, उस समय उनके चेहरों पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती हैं."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -