राजनाथ सिंह की पाक को चेतावनी, सुधर जाएं वरना होंगे टुकड़े-टुकड़े
राजनाथ सिंह की पाक को चेतावनी, सुधर जाएं वरना होंगे टुकड़े-टुकड़े
Share:

नई दिल्लीः केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर सख्त प्रहार किया है। रक्षा मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान अगर आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले अपनी नीति से बाज नहीं आया तो उसके टुकड़े-टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता है। राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को खंडित करने की जरूरत नहीं है, वह टूट कर बिखर जाएगा। रक्षा मंत्री ने यह चेतावनी देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले 122 जवानों के परिवारों को सम्मानित करने के लिए आयोजित समारोह में कही।

राजनाथ ने कहा कि अगर पाकिस्तान के लोग नियंत्रण रेखा को पार करते हैं तो भारतीय फौज तैयार है, उन्हें वापस नहीं जाने देगी। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने लोगों को नियंत्रण रेखा को पार नहीं करने की अच्छी सलाह दी है, क्योंकि भारतीय जवान तैयार हैं और उन्हें वापस अपने देश नहीं लौटने देंगे।' पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को मुजफ्फराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए लोगों से कहा था कि जब तक वो नहीं कहते हैं वो नियंत्रण रेखा की तरफ नहीं जाएं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि पाक जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को खत्म करने के भारत सरकार के फैसले को पचा नहीं पा रहा है और संयुक्त राष्ट्र को भी भ्रमित करने पहुंच गया है। मगर अंतरराष्ट्रीय समुदाय को पाकिस्तान के कहे पर भरोसा नहीं है।राजनाथ सिंह ने बताया कि आजादी के बाद भारत में अल्पसंख्यकों की संख्या बढ़ी है। इसके उलट पाकिस्तान में सिखों, बौद्धों और अन्य अल्पसंख्यकों की आबादी न सिर्फ कम हुई है, बल्कि इनके अधिकारों का भी हनन हुआ है। बता दें कि बड़ी संख्या में पाकिस्तान से अल्पसंख्यक भारत शरण के लिए आते हैं। 

मिड डे मील में नमक रोटी प्रकरण की जांच करने स्कूल पहुंची PCI की टीम, बच्चों और रसोइया से की पूछताछ

इस राज्य के लोग देशभर में चुकाते हैं पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक टैक्स

बसपा MLA रामबाई ने फिर दिखाया उग्र रूप, सील करवाया डॉक्टर का क्लिनिक, दवाइयां भी की जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -