इंडियन आर्मी के ऑपरेशन में मारे गए 20 आतंकी, आर्मी चीफ से रक्षामंत्री ने ली जानकारी
इंडियन आर्मी के ऑपरेशन में मारे गए 20 आतंकी, आर्मी चीफ से रक्षामंत्री ने ली जानकारी
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर से इंडियन आर्मी द्वारा PoK में आतंकी ठिकानों पर हुए हमले में 20 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी मिली है कि इस हमले में पाकिस्तानी आर्मी के 10 जवान भी मारे गए हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत से बात की है. राजनाथ सिंह ने आर्मी चीफ से पाकिस्तान द्वारा किए तंगधार सेक्टर में किए गए संघर्षविराम उल्लंघन और उसके बाद उपजे हालात के बारे में जानकारी ली. 

राजनाथ सिंह खुद पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और उन्होंने आर्मी चीफ से पल पल की अपडेट देने के लिए भी कहा है. उल्लेखनीय है कि इंडियन आर्मी ने पीओके की नीलम घाटी में चल रहे लश्कर और जैश के लॉन्च पैड को नष्ट कर दिया है. शनिवार रात को भारतीय सेना ने पुख्ता जानकारी के आधार पर PoK के जूरा, अथमुकम और कुंदलशाही को इंडियन बॉर्डर के भीतर से आर्टिलरी गन के जरिए निशाना बनाया था. ऐसी जानकारी है कि यहां पर बड़ी तादाद में आतंकी मौजूद थे.

इससे पहले पाकिस्तान ने पीओके में इंडियन आर्मी के ऑपरेशन की बात स्वीकार कर ली है . पाकिस्तान ने यह भी माना है कि भारतीय सेना के हमले में उसके एक सैनिक मौत हो हुई हैं. हालांकि पाकिस्तान ने भारतीय सेना पर बिना उकसावे के संघर्षविराम उल्लंघन का आरोप भी लगाया है. 

VIDEO: करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पाक का 'नापाक' प्लान, सिखों को भड़काने की साजिश

सौरव गांगुली के साथ राजनीतिक संबंधों को लेकर अमित शाह ने कही यह बात

राहुल गांधी का पियूष गोयल पर वार, कहा- वे कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -