रक्षा मंत्री ने आतंकी हमले को लेकर जताई यह आशंका
रक्षा मंत्री ने आतंकी हमले को लेकर जताई यह आशंका
Share:

कोल्लमः केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आशंका जताई है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ बड़े आतंकी हमले का षडयंत्र रच रहा है। रक्षा मंत्री के अनुसार यह हमला देश के तटीय भागों पर हो सकता है। जो कच्छ से केरल तक फैला है। राजनाथ सिंह यह बातें केरल के कोल्लम में माता अमृतानंदमयी देवी के 66वें जन्मदिवस समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार तटीय और समुद्री सुरक्षा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि हम किसी को परेशान नहीं करते हैं, मगर अगर कोई हमें परेशान करता है, तो हम उसे शांति से नहीं रहने देंगे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत ने पुलवामा हमले का जवाब बालाकोट में वायुसेना के हमले से दिया। रक्षा मंत्री ने कहा कि जब वे गृह मंत्री थे, तब पुलवामा की घटना हुई थी और देश में कोई भी उन सैनिकों के बलिदान को नहीं भूल पाएगा, जो इस घटना में शहीद हुए थे। उन्होंने कहा आप जानते हैं कि पुलवामा की घटना के कुछ दिनों के बाद हमारी वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया।

हम किसी को परेशान नहीं करते हैं, लेकिन अगर कोई हमें परेशान करता है, तो हम उन्हें शांति से नहीं रहने देंगे। इस मोके पर उन्होंने कहा कि देश को शहीद सैनिकों की बलिदान याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा, में उनके परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए और शहीदों के बलिदान का सम्मान करना चाहिए।

समलैंगिक सहेली की शादी के बाद उसके ससुराल आ धमकी युवती, मचाने लगी बवाल....

जम्मू-कश्मीर के विद्यार्थियों से सीएम योगी ने की मुलाकात, कहा- लोकतंत्र में संवाद सबसे जरूरी

मध्यप्रदेश: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बोलेरो, दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -