ऐरो इंडिया शो में जल गई थी 300 गाड़ियां, आज निरिक्षण करने पहुंची रक्षा मंत्री

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चल रहे ऐरो इंडिया शो के दौरान पार्किंग में बीते शनिवार को भीषण आग लग गई थी. ऐरो इंडिया शो स्थल के समीप यहां पार्किंग में लगी आग से 300 गाड़ियां पूरी तरह जल कर खाक हो गई थी. वहीं, घटना के एक दिन बाद रविवार को केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतामण ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है.

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

निरीक्षण के दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को अफसरों ने जानकारी देते हुए बताया है कि संभवत: किसी वाहन के साइलेंसर के अधिक गर्म हो जाने के कारण यह आग लगी होगी. रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया है कि आग लगने के एक दिन बाद रविवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण यहां के वायुसेना अड्डे के बाहर दुर्घटनास्थल का निरिक्षण करने पहुंची हैं. वायुसेना के अफसरों, अग्निशमन विभाग के महानिदेशक और आपदा प्रबंधन दल के अध्यक्ष ने उन्हें घटना के बारे में जानकारी प्रदान की है. 

सैलरी 44 हजार रु, Bhubaneswar में निकली नौकरियां

एशिया के अग्रणी एयर शो के स्थान से थोड़ी दूरी पर बनाए गए एक पार्किंग स्थल में शनिवार को भड़की भीषण आग में लगभग 300 गाड़ियां जल कर खाक हो गई थीं. हालांकि, इस हादसे में जान माल का कोई नुक्सान नहीं हुआ था. किन्तु जिस समय यह घटना हुई थी उस समय वहां काफी अफरा-तफरी मच गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम को आग को नियंत्रण करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

खबरें और भी:-

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -