देश को उकसाने वाले की आंखे निकालकर हाथ में दे देंगे
देश को उकसाने वाले की आंखे निकालकर हाथ में दे देंगे
Share:

नईदिल्ली। भारत के रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा पहुंचे। उन्होंने यहां के एल्डोना विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थितों से कहा कि भारत किसी भी देश से लड़ाई नहीं चाहता है मगर भारत को उकसाने की कार्रवाई की गई तो फिर वह उकसाने वाले देश की आंखें निकालकर उसके हाथ में दे देगा। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा के एल्डोना विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि लड़ाई हमें भी अच्छी नहीं लगती है। मगर यदि कोई देश हमारे देश पर हमला करता है तो फिर हम उसकी आंखें निकालकर उसके हाथ में देने की हिम्मत रखते हैं। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि दुश्मन ने सीमा पर बीते तीन दिनों से किसी तरह की फायरिंग नहीं की है। पाकिस्तान का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वह जानता है कि यदि वे एक बार फायरिंग करेंगे तो हम दो बार गोलीबारी करेंगे।

हमारा वार भारी होगा। हालांकि उन्होंने कहा कि सेना हर समय तैयार रहे। उन्होंने कहा कि मां ने सिखाया था कि अगर खरगोश का शिकार करने निकलो तो बाघ जैसे शक्तिशाली जानवर को मारने के लिए भी तैयार रहो। उन्होंने कहा कि गोवा के लोग यह कह सकते हैं कि यहां के लोगों ने ऐसे व्यक्ति को केंद्र में भेजा जिसने दुश्मन को करारा जवाब दिया।

मनोहर पर्रिकर ने बताया, अगर सर्जिकल स्ट्राईक फेल हो जाती तो

मनोहर पर्रिकर ने किया कड़ा ट्विट

मनोहर पर्रिकर के बयान पर आप ने ली आपत्ती

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -