पुलिस से मिले नए समन पर बोलीं कंगना- 'मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूँगी'

By iti mishra
Jan 22 2021 09:23 AM
पुलिस से मिले नए समन पर बोलीं कंगना- 'मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूँगी'

बीते दिनों ही बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और लेखक जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का दावा किया था। बीते दिनों इसी केस के कारण कंगना रनौत को जुहू पुलिस ने समन भेजा था। अब आज जुहू पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री कंगना रनौत को हाजिर होना है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिसम्बर 2020 में जावेद अख्तर ने अंधेरी कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

वहीँ उनपर आरोप है कि उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में जावेद अख्तर की छवि को ठेस पहुंचाने वाली बातें कहीं थीं। जी दरअसल कोर्ट में जावेद अख्तर की तरफ से कंगना द्वारा बोले गए उस हिस्से की रिकॉर्डिंग भी सुनाई गई जिसमे वे जावेद अख्तर के बारे में बोल रही थीं। कोर्ट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को मामले की जांच करने और 16 जनवरी को रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था। अब रिपोर्ट देने की डेट को एक फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।

इस पूरे मामले पर कंगना ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज मुझे एक और समन जारी किया गया है। सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें। मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़्ंगी।' अब इस समय कंगना का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

'बन पिया' में दिखेगी पुलकित और इसाबेल कैफ की केमेस्ट्री, तस्वीरें हुईं वायरल

कर्नाटक: शिमोगा धमाके में हुई 8 की मौत, PM नरेंद्र मोदी ने जताया दुःख

24 जनवरी को अलीबाग के द मैंशन हाउस में सात फेरे लेंगे वरुण और नताशा