42 की उम्र में 18 की लगती है यह एक्ट्रेस, नए फोटोशूट से मचाया कोहराम
42 की उम्र में 18 की लगती है यह एक्ट्रेस, नए फोटोशूट से मचाया कोहराम
Share:

आप जानते ही हैं कि टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हॉटनेस में सभी को मात दे जाती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने एक बेहतरीन फोटॉशूट करवाया है जो आपके दिल को छू लेने वाला है. जी हाँ, दरअसल दीपशिखा अपनी तस्वीरों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती है और अब इस बार एक बार फिर उन्होंने महफ़िल लूट ली है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह डार्क ब्लू कलर के ऑउटफिट में नजर आ रहीं हैं.

हम आप सभी को पहले भी बता चुके हैं कि दीपशिखा नागपाल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपनी हॉटनेस का जादू हमेशा बिखेरती हैं. ऐसे में आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें हमेशा वायरल होती दिखाई देती है लेकिन इस बार वह कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं. दीपशिखा पर उम्र का कोई असर नहीं है. वह 42 साल की हैं लेकिन लोगों के दिल लुने में वह कामयाब हो रहीं हैं.

दीपशिखा नागपाल इस बार डार्क ब्लू कलर के खूबसूरत ऑउटफिट में अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. दीपशिखा नागपाल इन दिनों 'एंड टीवी' पर प्रसारित होने वाले शो 'मैं भी अर्धांगिनी' में नेगेटिव किरदार में दिखाई दे रही है जहाँ भी उनका अवतार बोल्ड ही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपशिखा ने कैप्शन में लिखा- 'Happiness is a state of mind.its just according to the way you look at things'

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...

अपने पहले प्यार अबीर के जन्मदिन पर यह ख़ास तोहफा देगी मिष्टी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -