दूसरी बार तलाक के बाद फूटा इस अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'मेरा दो बार तलाक...'
दूसरी बार तलाक के बाद फूटा इस अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'मेरा दो बार तलाक...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल केशव अरोड़ा से अलग हो गयी हैं और दोनों का अब तलाक हो गया है. ऐसे में इस एक्स जोड़ी ने एक बहुत बड़ी लड़ाई के बाद 2016 में तलाक के लिए दायर किया था और उस समय, एक्ट्रेस ने केशव के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी थी. वहीं तलाक के लिए अर्जी देने के बाद भी दोनों साथ में ही रहे थे लेकिन दोनों के झगड़े कभी खत्म नहीं हुए.

वहीं हाल ही में अपने तलाक के बारे में बात करते हुए दीपशिखा ने कहा, ''दुर्भाग्य से, मेरा दो बार तलाक हो चुका है. मुझे नहीं पता कि इसका क्या कारण है, लेकिन मैं लोगों को आंकना नहीं चाहती. इन सबके बावजूद, मैं अब भी प्यार और शादी में विश्वास करती हूं, क्योंकि मैं एक फिल्मी परिवार से आती हूं.मुझे टिपिकल मिडिल क्लास परवरिश में पाला गया और इस तरह से मुझे रिश्तों को महत्व देना सिखाया गया. जब मैं छोटी थी, मैंने अपने पिता, माता और भाई को खो दिया. अगर मैं परिवार की बात करूं तो वह केवल मैं और मेरे बच्चे हैं. मैं हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रही, लेकिन जब तक आपके पति आपका समर्थन नहीं करते, आप 'अर्धांगिनी' (आधी आत्मा) हैं, लेकिन यह केवल पत्नियों का काम नहीं है, बल्कि पति को भी उनका साथ देना चाहिए.''

आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो अर्धांगिनी में नजर आ रहीं हैं और इस शो के प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने यह सब कहा.

नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी, फैन हुए हैरान

फिर अपनी हॉट अदाओं से कहर ढाती नजर आई गिजेल ठकराल

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -