गोवा में हॉलिडे मना रहे है दीपिका-शोएब, साझा की ये अद्भुत तस्वीरें
गोवा में हॉलिडे मना रहे है दीपिका-शोएब, साझा की ये अद्भुत तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे लोकप्रिय कपल, दीपिका कक्कड़ तथा शोएब इब्राहिम इनदिनों गोवा में हॉलिडे मना रहे हैं। दोनों अपनी शानदार जोड़ी के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत फेमस हैं। गोवा से कपल अपनी नवीनतम फोटोज भी इंस्टाग्राम पर साझा कर रहे हैं जिसमें उनकी शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही है। हाल ही में कई सारे स्टार्स कपल्स ने गोवा में हॉलिडे बिताया हैं। इसमें नया नाम शोएब तथा दीपिका का जुड़ गया है।

शोएब अपनी पसंदीदा गर्ल दीपिका के साथ फ्रेंडशिप बॉन्ड साझा करते नजर आ रहे हैं। साथ में पोज देते हुए दोनों ने तस्वीर खिंचाई है। इसपर शोएब ने कैप्शन में लिखा है- ए यार सुन, यारी तेरी, मुझे जिंदगी से भी प्यारी है। केवल शोएब ही नहीं, दीपिका ने भी गोवा ट्रिप से एक सुन्दर फोटो साझा की है तथा फोटो के साथ उतना ही सुन्दर कैप्शन भी। दीपिका ने लिखा- हर सफर शानदार है। हमसफर तुम जो हो।

दीपिका तथा शोएब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। इस कपल को प्रशंसकों का भी भरपूर प्यार मिलता है। चाहें स्कूटर राइड हो, चाहें बीच वॉक अथवा फिर बेहतरीन नजारों का आनंद कपल इस शॉर्ट वेकेशन को यादगार बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। कुछ वक़्त पूर्व ही दीपिका कक्कड़ के यूट्यूब चैनल को प्रशंसक के बेशुमार प्यार की बदौलत 1 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स मिलें। उन्हें यूट्यूब की ओर से गोल्डन बटन भी मिला। वही इस विशेष अवसर पर कपल ने केक काट कर सेलिब्रेट किया तथा एंजॉय किया। आपको बता दें कि यूट्यूब पर दीपिका की दुनिया नाम से उनका एक चैनल है जो फैंस के मध्य खासा फेमस है।

सासू मां ने किया गौहर खान का जोरदार स्वागत, साझा की ये अद्भुत फोटो

इन दो सीरियल में नजर आएगी रति, निभा रहीं है अहम किरदार

गौहर और जैद दरबार की सगाई से काफी खुश हैं करणवीर बोहरा, मजेदार अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -