दीपिका के नाक-कान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम
दीपिका के नाक-कान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम
Share:

कल का पूरा दिन पद्मावत के नाम रहा. देश की अब तक की सबसे जयादा विवादित फिल्म का ताज पहन चुकी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आख़िरकार गुरुवार रिलीज हो गईं, लेकिन विरोध, तोड़फोड़, और धमकियों का दौर जारी रहा. जहा देश के चार राज्यों में फिल्म को प्रदर्शितणहि किया गया वही बाकि हिस्सों में हिंसा की घटनाओ के बीच फिल्म के शो चलाये गए. दिन भर बयानों का दौर भी चलता रहा.

इसी क्रम में एक और विवादित बयान आया है जो करणी सेना के बाद अब क्षत्रीय महासभा के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने दिया है. उन्होंने कहा है कि ''जो भी दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटकर लाएंगा, उसे एक करोड़ रुपए का सम्मान दिया जाएगा.'' एएनआई यूपी के ट्वीट में बताया गया कि गजेंद्र सिंह ने उस व्यक्त‍ि के सहयोग करने और एक करोड़ रुपए देने की बात कही है तो दीपिका के नाक कान काटकर उन्हें नुकसान पहुंचाता है. कानपुर वासियों से इनाम के तौर पर करोड़ों रुपए की धनराशि एकत्र की गई है.

बता दें कि पहले भी दीप‍िका को इस तरह की धमकी मिल चुकी है. बहरहाल तमाम विवादों के बीच आज फिल्म कि रिलीज का दूसरा दिन है. कल डरे सहमे दर्शको में से सिर्फ 10 प्रतिशत ही सिनेमा घरो तक पहुंचे.

पद्मावत के विवादित सफर का पूरा ब्यौरा

जयपुर लिटरेचर फेस्ट‍िवल तक पहुंची पद्मावत की आँच

ओवैसी ने कहा 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -