Cannes फिल्म फेस्टिवल में मिनी ड्रेस पहन दीपिका ने ढाया कहर

दीपिका पादुकोण अपने लुक्स से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में चर्चाओं का विषय बनी रही। दीपिका को एक से बढ़कर एक लुक में भी देखा जा चुका है। इंडिया की तरफ से दीपिका पादुकोण कान्स की पहली जूरी मेंबर का हिस्सा भी थी। इसके अलावा वह Louis Vuitton ब्रांड की पहली इंडियन एम्बेसडर भी हैं।

75वें कान्स मूवी फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण को कई बेहतरीन लुक्स में कई बार देखा गया है। उन्होंने ब्लैक पैंटसूट से लेकर साड़ी और यहां तक कि ब्यूटीफुल रेड गाउन में जलवे भी बिखेरते हुए दिखाई दी है। अब Louis Vuitton की डिनर पार्टी में दीपिका का शीक लुक देखने  के लिए मिला है। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण ब्राउन कलर की जैकट पहन कर गई हुई थी। इसके अंदर उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाली मल्टीकलर शर्ट ड्रेस भी कैरी किया हुआ था। ब्राउन कलर के हील वाले लॉन्ग लेदर बूट्स में उनका अंदाज देखने के काबिल था।

इस इवेंट के लिए दीपिका पादुकोण ने न्यूड मेकअप कर रखा था। लेकिन उनका स्मोकी आई मेकअप एकदम ग्लैमरस लुक देखने के लिए मिल रहा था। बालों को दीपिका ने सॉफ्ट कर्ल्स में खुला छोड़ा दिया था। गले में उन्होंने गोल्ड चेन स्टाइल का चोकर पहना था। उनका लुक बहुत क्लासी और फैशनेबल था। हाथों में बैग लिए दीपिका पादुकोण ने कैमरा के लिए कई पोज देते हुए भी दिखाई दीं। वैनिटी फेयर ने इस डिनर पार्टी को होस्ट किया था। पार्टी से दीपिका की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

 

आखिर पहले बच्चे के जन्म के समय क्यों खुश नहीं थी समीरा रेड्डी, एक्ट्रेस ने बताई चौकाने वाली वजह

भूल भुलैया 2 के रिलीज होते ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन

सारा संग रिश्ते को लेकर कार्तिक ने कही ये होश उड़ा देने वाली बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -