फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, हर कोई हो गया हैरान

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी  मुंबई में सोमवार को मूवी  'गहराइयां' का प्रमोशन करते हुए एक साथ दिखाई दिए. इस बीच दीपिका ब्लैक हील्स के साथ ऑरेंज कट-आउट मैक्सी ड्रेस में स्टनिंग नज़र आ रही थी. इस ड्रेस के साथ दीपिका ने गोल्डन कलर की ईयर रिंग्स भी कैरी की थी. वहीं अनन्या पांडे व्हाइट प्रिंटेड पैंट और मैचिंग हील्स के साथ ऑफ शोल्डर टॉप पहने दिखाई दी.

दीपिका का लुक सोशल मीडिया पर वायरल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी प्रमोशन के बीच दीपिका के लुक की बहुत ही ज्यादा बातें भी हो रही है. दरअसल, प्रमोशन के बीच दीपिका ने जो ड्रेस पहनी है. उसमें बहुत अधिक कट  नज़र आ रहे है. इतना ही नहीं प्रमोशन वीडियो में हवा भी बहुत जोर से चलती हुई महसूस होने लगी है. इस बीच एक्ट्रेस अपनी ड्रेस संभालती दिखाई दे रही है. प्रमोशन के दौरान तीनों स्टार के लुक फैंस को बहुत  इंप्रेस भी कर रही है.

इतना ही नहीं बीते सप्ताह फिल्म का ट्रेलर रिलज किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के बीच दीपिका ने खुलासा किया था कि गहराइयां जिस तरह की मूवी है ऐसी मूवी पहले नहीं बनी है. अनन्या ने मूवी कंपेनियन से खास वार्तालाप में  कहा था कि जब शकुन फिल्म का नैरेशन कर रहे थे तब वह 20 मिनट तक बाथरूम में बंद रही. तब उन्‍हें लग रहा था कि वह बेहोश हो जाएंगी. अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि शकुन के साथ काम करना मेरे लिए सपने पूरे होने की भांति है. शकुन मेरे लिए वैसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी.

 

सारा अली खान ने खींची टांग तो विक्की ने पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट

VIDEO: प्रमोशन के दौरान ठंड में कंपकंपाने लगीं अनन्या पांडे, सिद्धांत ने दी अपनी जैकेट

रिलीज से पहले ही ‘Why I Killed Gandhi’ पर छिड़ा बवाल, कांग्रेस ने की बैन करने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -