Brahmastra 2 में जल देवी का किरदार अदा करेंगी दीपिका...!
Brahmastra 2 में जल देवी का किरदार अदा करेंगी दीपिका...!
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा है। बीते बहुत समय से मूवी को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं और अब 9 सितंबर को फिल्म रिलीज की जाने वाली है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस मूवी के माध्यम से पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले है और इस मेगा बजट मूवी को बॉलीवुड का मार्वल यूनिवर्स बोला जा रहा है।

मूवी अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इसी दौरान दर्शकों में जिसके नेक्स्ट पार्ट को लेकर चर्चाएं तेज होने लगी हैं। मूवी का पहला पार्ट सिनेमाघरों में कैसा परफॉर्म करेगा ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन इसी बीच तीन पार्ट्स में बन रही इस फिल्म के पार्ट 2 को लेकर बातें भी की जा रही है कि अगली फिल्म में कौन एक्टर्स लीड रोल प्ले करने वाले है?

बॉलीवुड गलियारों में ऐसी खबरें वायरल हैं कि अगले पार्ट के लिए मेकर्स ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि Brahmasta 2 में दीपिका पादुकोण जल देवी का किरदार निभाती हुई दिखाई दे सकती है और कुछ लोगों ने ट्रेलर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा है कि पानी के बीच में चलती हुई लड़की दीपिका ही हैं। हालांकि रणवीर सिंह का किरदार क्या होगा ये अभी तक साफ नहीं है। लेकिन दीपिका के किरदार को लेकर लगाए जा रहे कयास सुनने में बहुत दिलचस्प दिखाई दे रहा है। हालांकि यहां ये भी समझना होगा कि पार्ट-2 को लेकर अभी तक आ रही खबरें सिर्फ कयास भर हैं। इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल एलान अब तक नहीं किया गया है।

शुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की इस की शूटिंग

सोनाली फोगाट ही नहीं पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक की मौत का कारण बना हार्ट अटैक

ननद के नक़्शे कदम पर निकली आलिया, कह डाली इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -