अलीशा बनकर सहमत नहीं थीं दीपिका, खोले कई राज
अलीशा बनकर सहमत नहीं थीं दीपिका, खोले कई राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरसल जल्द ही वह जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आने वाली हैं। हालाँकि इसके अलावा वह इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयाँ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के जितने चाहने वाले हैं उससे कहीं ज्यादा लोग शकुन बत्रा की फिल्म में अलीशा के किरदार की आलोचना कर रहे हैं। जी हाँ, कई लोगों का कहना है उन्हें दीपिका से ये उम्मीद नहीं थी। फिल्म 'गहराइयाँ' का रिव्यू काफी नेगेटिव रहा है।

आपको बता दें कि यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। वहीं उसके बाद से अलीशा हर किसी की जुबान पर है लेकिन बुरे अंदाज के लिए। अब इन सभी के बीच दीपिका ने एक मशहूर वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में ऐसे कई बड़े खुलासे किए हैं, जो अलीशा के किरदार को समझने के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा फिल्म में अलीशा को उनकी चहेरी बहन के मंगेतर के साथ दिखाया गया है। आगे उन्होंने कहा वह फिल्म में अलीशा के कई विचारों से सहमत नहीं थी, लेकिन वह किरदार को अच्छी तरह से करना चाहती थी।

जी हाँ और वह अपने चरित्र के साथ कोई अन्याय नहीं करना चाहती थी। उन्होंने कहा, अलीशा के चरित्र से कई लोग सहमत होंगे, जबकि कई लोगों ने खामियां ढूंढी होंगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ऐसे पात्र मौजूद नहीं हैं। आप सभी को बता दें कि अलीशा यानी दीपिका इस फिल्म में टिया (अनन्या पांडे) की कजिन थीं। जो बाद में टिया की मंगेतर को पसंद करने लगी और धीरे-धीरे फिल्म के अंत तक कई खुलासे होते रहे।

गम को भुला बच्चों के लिए हंसती हुई नजर आई मंदिरा बेदी

रेड साड़ी में दिखा स्वरा भास्कर का किलर लुक, फैंस बोले- हाय उफ्फ्फ...

अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है नील नितिन मुकेश, फोटोज देख दिल हार जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -