प्रसिद्धि को ही सब कुछ नहीं मानती दीपिका पादुकोण

प्रसिद्धि को ही सब कुछ नहीं मानती दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण अपने पद्मावती के रोल से काफी चर्चा में आ गयी हैं. इसके पहले भी इनकी चर्चा कुछ कम नहीं थी, लेकिन 'पद्मावत' के बाद इन्होंने सभी का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं उनकी नज़रों में प्रसिद्धि कुछ खास मायने नहीं रखती है. आपको बता दें, अभी हाल ही में दीपिका को हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में एंटरटेनर ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया.

इसी समारोह में दीपिका ने कहा कि वो ये नहीं कहती कि प्रसिद्धि ही सब कुछ है उनके लिए, लेकिन साथ ही वो ये कहती हैं कि जिस इंडस्ट्री में वो काम कर रही हैं वहां पर पैसा और प्रसिद्धि उनके जीवन का हिस्सा है. वो चाहती हैं जिस तरह से उनके काम से उनके फैंस को ख़ुशी मिलती है उसी तरह का काम वो ऐसे ही करती रहें.

करीब दस सालों से वो काम कर रही हैं और उन्होंने इससे बहुत कुछ सीखा है जो उनके करियर में और भविष्य में काफी काम आएगा. नाम, दौलत और शोहरत सेलेब्स के जीवन का हिस्सा है जिसे वो नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते. इसलिए उनके नाम के साथ फेम भी जुड़ा होता है.

वहीँ कुछ सेलेब्स ऐसे होते हैं जो पैसे को ही अपने जीवन में सब कुछ मानते हैं और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. लेकिन दीपिका इन सब से काफी अलग हैं और वो अपने काम का भी सम्मान करती हैं और अपने काम को काफी एन्जॉय भी करती हैं.

हिमालय की यात्रा में घुड़सवारी कर रहे रजनीकांत

डेब्यू के पहले करीब 30 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है यह बर्थडे गर्ल

यारियां फिल्म के अभिनेता डेट कर रहें हैं इस फेमस सिंगर को

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App