वीडियो बनाने के दौरान उड़ी दीपिका सिंह की शार्ट ड्रेस, फैंस ने किया ट्रोल
वीडियो बनाने के दौरान उड़ी दीपिका सिंह की शार्ट ड्रेस, फैंस ने किया ट्रोल
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह को कौन नहीं जानता है। दीपिका इन दिनों भले अभिनय के जगत से दूर हों किन्तु सोशल मीडिया के माध्यम से वह प्रशंसकों से जुड़ी हुई हैं। दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। दीपिका आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए स्वयं के खास वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो साझा किया है जो बहुत वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

दीपिका अक्सर अपने डांस के वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा करती रहती हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तहलका मचा रहा है।इस वीडियो में वह उफ्स मूमेंट का शिकार होते दिखाई दे रही हैं। टेलीविज़न सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के माध्यम से दीपिका सिंह ने प्रशंसकों के दिलों में घर किया था। दीपिका अपने डांस की वजह से बहुत सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह ‘बन के तितली’ गाने पर डांस कर रही हैं।

वही इस वीडियो को स्वयं दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। किन्तु इस वीडियो में वह उफ्स मूमेंट का शिकार होती दिखाई दे रही हैं। दीपिका के इस वायरल हो रहे वीडियो में वह मूवी चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘बन के तितली’ पर डांस कर रही हैं। दीपिका इस वीडियो में यलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका जब डांस कर रही होती हैं तभी उनकी स्कर्स उड़ने लगती है। वही एक ओर जहां कुछ प्रशंसक अभिनेत्री के डांस की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। 

तनाज ईरानी आज मना रही है अपना जन्मदिन

इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

मुंबई में डांस क्लास हुई बंद तो फोटोग्राफर्स पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- क्या मेरा ड्राइवर आपका...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -