संध्या बिंदणी ने किया अपने पापा को Birthday विश
संध्या बिंदणी ने किया अपने पापा को Birthday विश
Share:

टीवी शो 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह ने पिछले साल ही बेटे सोहम को जन्म दिया है. लगभग ये भी एक साल के होने ही वाले हैं. आपको बता दे, संध्या बींदणी के रूप में आज भी दीपिका को याद किया जाता है और इसी से उनकी पहचान भी बनी है. हर घर में ये आज भी संध्या बींदणी के नाम से ही जानी जाती हैं.

इसके अलावा आपको बता दे, ये सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के चलते इन्होने अपने पापा को बर्थडे विश भी किया है और एक खुबसूरत फोटो भी शेयर की है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. दीपिका ने अपने पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए  लिखा है, Thank goodness looks are genetic! I hope I look half as good as you do at your age. Have a great birthday papa. इसमें वो अपने पापा को अपने तरीके जन्मदिन की बधाई दे रही है.

आप देख सकते हैं इस फोटो में ये काफी खुबसूरत लग रही हैं. इसी के सतह उन्होंने अपनी फ्रेंड के सतह भी टाइम स्पेंड किया है. उन्होंने उसके साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वो इससे करीब 4 साल बाद मिल रही हैं और ये समय उनके लिए काफी एक्ससाइटिंग भी रहा. इसी की एक फोटो भी शेयर की है जिसे आप देख सकते हैं नीचे.

तीन महीने की छुट्टी के बाद भारत लौटी 'हिटलर दीदी' की ये एक्ट्रेस

'तेनाली राम' में होगी भोजपुरी एक्टर की एंट्री

'इश्कबाज़' में आएगा एक नया मोड़, घर में मिलेगी डेड बॉडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -