भाई की शादी में बड़ी खूबसूरत नजर आईं दीपिका सिंह, शेयर की तस्वीरें
भाई की शादी में बड़ी खूबसूरत नजर आईं दीपिका सिंह, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने भाई के शादी के फोटोज को शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे आजकल वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस अपने भाई की शादी में दिल्ली गईं, और वहां से वह लगातार अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। अब इसी क्रम में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

जी दरअसल इन तस्वीरों में दीपिका सिंह पर्पल कलर की साड़ी पहने बारातियों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दीपिका कितनी खुश नजर आ रहीं हैं। वैसे दीपिका सिंह इन तस्वीरों में पर्पल कलर की साड़ी और गहने पहने नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक बार फिर नए शादीशुदा जोड़े को दिल से शुभकामनाएं।"

वैसे उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो दीपिका सिंह ने साल 2011 से साल 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था। इसी किरदार को निभाकर वह मशहूर हुईं थीं और आज भी कई लोग उन्हें इसी किरदार के लिए जानते हैं। वैसे दीपिका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह सभी को पसंद आती हैं। वह साल 2018 में वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं और टीवी शो कवच में भी दिख चुकीं हैं।

कंगना पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान।।।'

साल 2021 में धमाल मचा सकते हैं यह स्टार किड्स, सुहाना से लेकर इरा तक हैं शामिल

जल्द बड़े पर्दे पर दिखेगी हॉकी लेजेंड ध्यानचंद की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -