संध्या बींदणी ने अपने नन्हे-मुन्ने की मुंह दिखाई कराई...
संध्या बींदणी ने अपने नन्हे-मुन्ने की मुंह दिखाई कराई...
Share:

टीवी के चर्चित सीरियलों में  शुमार हमबात कर रहे है टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस संध्या बींदणी यानि की दीपिका सिंह के बारे में जिनके बारे में पता चला है की उन्होंने अभीहाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. बता दे की टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह जो के अभी कुछ समय से अपनी गर्भावस्था का आनंद उठा रही थी.

दीपिका अपने परिवार के साथ में क्वालिटी टाइम बिता रही थी. तथा अबकी बार तो दीपिका ने अपने इस नन्हे मुन्ने की एक प्यारी सी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. बता दे की दीपिका ने अभी पूर्व में अपने पति संग बेबीबंप के साथ में फोटोशूट को भी अंजाम दिया था. खेर उनके  माँ बनने के बाद सभी ने उन्हें बधाई दी है.

अभिनेत्री दीपिका सिंह व उनके पति रोहित राज गोयल का यह पहला बच्‍चा है. दीपिका ने अपने प्रेग्‍नेंट होने की खबर पहले ही सोशल मीडिया पर दे दी थी. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह 9 बजे इस कपल के घर में इस नन्‍हे मेहमान का आगमन हुआ. अभिनेत्री दीपिका ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”बेबी आज 1 महीने का हो गया है. आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. मां होना एक फुल टाइम जॉब है और इसे मैं सबसे ज्याजा एन्जॉय कर रही हूं. बेबी, पापा और मां लव यू ऑल.”  

Yoga Day: बिल्लो रानी भी पति संग योग की क्रिया में डूबी...

अरशद वारसी के बंगले पर चला BMC का हथोड़ा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -