तूफानी तबाही के बीच फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुईं दीपिका, अब कहा- 'पछतावा नहीं है'

पिछले दिनों तूफान तौकते के कारण मुंबई में तबाही का मंजर नजर आया। तूफान से कई पेड़ गिर गए और भारी बारिश ने ना जाने कितने ही घरों को भी तबाह कर दिया। इसी बीच टीवी की बहू संध्या बींदणी यानि दीपिका सिंह गोयल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। उन तस्वीरों में वह बारिश में डांस करते हुए और तूफान से गिरे पेड़ के बीच फोटोशूट करवाते हुए नजर आईं। उनकी इन फोटोज को देख लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया। ऐसे में अब इस पर दीपिका ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में दीपिका ने कहा, ''मैं सकारात्मकता को फैलाना बंद नहीं करूंगी। ये मेरी सलामती और खुशी के लिए है। मुझे उस चीज को लेकर को पछतावा नहीं है। मैं लोगों के जरूर कहूंगी कि बारिश में बाहर ना निकले। जहां मैं डांस कर रही थी वो मेरे घर के बाहर का एरिया था। मैं बस 5 मिनट के लिए बाहर गई थी। टूटे पेड़ के साथ फोटो खिंचाने से मैं असंवेदनशील नहीं हो जाती। 5 साल पहले मैंने अपने घर के बाहर उस पेड़ को लगाया था। भारी बारिश की वजह से वो पेड़ गिरा था।''

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों अपना तूफ़ान के बीच वाला फोटोशूट शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा था- "आप तूफान को शांत नहीं कर सकते, इसलिए कोशिश करना बंद कर दें। आप खुद को शांत करने की कोशिश करें। प्राकृति से प्यार करें और उसके मूड को सहन करने की कोशिश करें। क्योंकि यह तूफान एक दिन चला जाएगा। पोस्टस्क्रिप्ट- यह पेड़ मेरे घर के बाहर गिरा है और इसने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है। अपने दरवाजे से दूर तो इसे नहीं कर सकती एकदम, लेकिन रोहित और मैंने इसके साथ कुछ तस्वीरें लेने की कोशिश जरूर की है, जिससे ताउते तूफान को हम याद कर सकें।" वैसे दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके डांस के वीडियो सामने आते हैं क्योंकि दीपिका को डांस करना बहुत पसंद है।

चिपको आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले 'बहुगुणा' का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

इंडियन आइडल 12 के सेट पर आदित्य नारायण ने स्पेशल गेस्ट से पूछा सवाल- आपको तारीफ करने के लिए।।।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: नवनीत कालरा के ठिकानों पर छापेमारी, खान मार्केट भी पहुंची ED की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -