क्या संध्या बींदणी माँ बनने वाली है.....
क्या संध्या बींदणी माँ बनने वाली है.....
Share:

टीवी के चर्चित सीरियलो में शामिल 'दीया और बाती हम' में संध्या बींदणी के रोल से पॉपुलर हुईं दीपिका सिंह के बारे में एक बार फिर से हमे कुछ सुनाई दे रहा है. खबरों के मुताबिक पता चला है की दीपिका प्रेग्नेंट हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दीपिका मां बनने वाली हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के पहले ट्राइमेस्टर को एन्जॉय कर रही हैं। 

जब इस खबर की पुष्टि के लिए दीपिका की छोटी बहन अनामिका से पूछा गया तो उन्होंने कहा- नहीं। हालांकि, अनामिका ने खबर से पूरी तरह इनकार नहीं किया। उन्होंने कहा, "दीपिका अभी वेकेशन पर हैं और 21 जनवरी को वापस लौटेंगी। वे ही इस बात की पुष्टि कर सकती हैं। तब तक आपको इंतजार करना चाहिए।"
 
हमने दीपिका के हसबैंड रोहित राज गोयल को भी संपर्क किया। लेकिन फोन उनके करीबी दोस्त समीर ओंकार ने उठाया, जो एक वेब सीरीज के प्रोड्यूसर हैं। समीर ने बताया, "फिलहाल, रोहित और दीपिका ऐसी जगह हैं, जहां नेटवर्क की दिक्कत है। उनके पेरेंट्स भी उनसे कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं। वे 10 दिन के मेडिटेशन के लिए गए हैं और 21 जनवरी को वापस आएंगे। हालांकि, मुझे दीपिका की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है।"

जब सगाई के सीन से खुश एक सीक्रेट फैन ने नायरा के लिए भेजी मेकअप किट

इस कारण पतंग से दूर रहते है दया व जेठा....

श्वेता का चुलबुला भी बाहर आया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -