संध्या राठी ने वा वा व्रूम व्रूम सॉन्ग पर लचकाई कमर, वीडियो वायरल
संध्या राठी ने वा वा व्रूम व्रूम सॉन्ग पर लचकाई कमर, वीडियो वायरल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों अपने वीडियो से सभी को मदहोश कर देती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आजकल दीपिका अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो जमकर वायरल भी होते हैं। अब हाल ही में भी उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रेड टॉप और ब्लैक पैंट में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है। वैसे दीपिका सिंह इस वीडियो में 'वा वा व्रूम व्रूम सॉन्ग' पर थिरकती हुई दिख रहीं हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड टॉप और ब्लैक पैंट बड़ी आकर्षक नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

इसी के साथ ही उन्होंने दो चोटियां बनाई है जो उनके लुक को क्यूट बना रहा है। वैसे इस वीडियो को उन्होंने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर शेयर किया था, जिसे अभी तक हज़ारों बार देखा जा चुका है। वैसे उनके इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। आप तो जानते ही होंगे कि यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका सिंह अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में आई हों।

वह इससे पहले भी कई बार अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं। वैसे दीपिका सिंह के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2011 से साल 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था। इस किरदार से उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनी। वह आज लाखों दिलों में संध्या बनकर राज करती हैं।

महाराष्ट्र में फिर बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का कहर, मिले 4092 नए मामले

MP में 100 के पार निकला पेट्रोल का दाम तो यह एक्ट्रेस बोली- 'शतक मुबारक'

रुबीना का डांस देख सलमान भी हुए फ़िदा, कर दी तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -