नोरा फतेही के 'छोड़ देंगे' गाने पर संध्या राठी ने दिखाए अपने जलवे
नोरा फतेही के 'छोड़ देंगे' गाने पर संध्या राठी ने दिखाए अपने जलवे
Share:

'दीया और बाती हम' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों अपने डांस वीडियो से चर्चाओं में हैं। वह आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ आए दिन अपने फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। अब इस समय दीपिका सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका नोरा फतेही के सुपरहिट गाने छोड़ देंगे पर जबरदस्त डांस स्टेप करते दिख रहीं हैं। जी दरअसल इस वीडियो में दीपिका का लुक बड़ा प्यारा है। उनके इस लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इस वीडियो में दीपिका पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में खूबसूरत दिख रहीं हैं।

 

वैसे दीपिका की डांस मूव्स देखकर फैन्स उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं। किसी ने दीपिका को आकर्षक कहा है तो किसी ने दीपिका को बेस्ट बताया है। इस वीडियो में दीपिका सिंह ने लॉन्ग कुर्ती के साथ प्लाजो पैंट पहना हुआ है। इसमें उनका लुक बड़ा आकर्षक है। वैसे इस वीडियो में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। केवल इतना ही नहीं दीपिका के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इसे 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

अब बात करें दीपिका सिंह के करियर के बारे में तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, और इसी किरदार के जरिये वह मशहूर हो गईं। इस शो के बाद साल 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं। इसी के साथ वह कलर्स टीवी के शो 'कवच।।।महाशिवरात्रि' में भी नजर आ चुकीं हैं।

रुबीना ने ट्रॉफी के साथ घर में ली एंट्री, घरवालों ने लिखा 'वेलकम लेडी बॉस'

भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने देश की जनता की कमर तोड़ दी।।।

व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए कपिल शर्मा, नहीं दिए किसी के सवालों के जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -