विवाह और निकाह के बाद दीपिका-शोएब का मुंबई में शानदार जश्न
विवाह और निकाह के बाद दीपिका-शोएब का मुंबई में शानदार जश्न
Share:

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हुई मुलाकात ने पहले दोस्ती, फिर प्यार और फिर इसके बाद शादी का बंधन... जैसा की आप सभी जानते है कि, हाल ही में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शादी कर ली और अब मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी गई. जिसमे टीवी के कई दिग्गज सितारों और दीपिका-शोएब के कई दोस्तों ने शिरकत की.

इस खास मौके पर दीपिका ने सुनहरे कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. वही शोएब भी मेहरून और क्रीम कलर के शेरवानी में बेहद ही हेंडसम लग रहे है. ख़ास बात यह है कि, इस रिसेप्शन का एक मस्तीभरा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा भी पार्टी की कई तस्वीरें है जो जमकर वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' में एक साथ काम किया है. इसी सीरियल में काम करते-करते इन दोनों को प्यार हो गया और फिर इन दोनों ने हमेशा एक साथ रहने का फैसला कर लिया. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, दीपिका बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है. वह जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में दिखाई देंगी. फिलहाल तो दीपिका और शोएब अपनी शादी के जश्न में डूबे हुए है.

ये भी पढ़े

शिखा सिंह के अलावा इन टीवी स्टार्स के साथ भी हुई लाखों रुपये की धोखाधड़ी

भोजपुरी और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने व्यक्त किया शोक

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -