दीपिका ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा...आई लव यू'
दीपिका ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा...आई लव यू'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो के अभी हाल ही में मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने शुक्रवार को एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. बता दे कि इस सूची में दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा के साथ ही साथ हॉलीवुड कि भी कई सुंदर सुंदर सुंदरियां थी तथा जिसमे है एमा वाटसन, डकोटा जॉनसन जैसे नाम शामिल हैं.

एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा आदि इस सूची में शामिल होने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं. तथा बता दे कि, मैक्सिम के फोटोशूट की नई तस्वीर दीपिका पादुकोण ने बुधवार को सोशल मीडिया पर साझा की है. वैसे भी जनाब बता दे की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पापा की लाडली बेटी हैं.

दीपिका अपने करियर से पहले अपनी फैमिली और खासकर अपने पापा प्रकाश पादुकोण को काफी स्पोर्ट करती है. बता दें कि दीपिका के पापा प्रकाश का कल जन्मदिन था और दीपिका ने अपने पापा को बर्थडे विश किया. दीपिका ने सोशल साइट पर अपनी और पापा की एक तस्वीर शेयर की है और वह सारे कामो को छोड़कर उनसे ज़रूर मिलने गयी हैं.   

शौच करना है तो भाई बंद करो फिर खूटी...

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की यह तस्वीर हुई Leak

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -