OMG! रणवीर को छोड़ इनसे शादी करना चाहती थी दीपिका
OMG! रणवीर को छोड़ इनसे शादी करना चाहती थी दीपिका
Share:

14-15 नवबंर को दीपिका पादुकोण ने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से इटली जाकर शादी कर ली. दोनों काफी खुश हैं साथ ही उनके फैंस उनसे डबल खुश हैं. साल 2012 में दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. आपको बता दें, एक समय था जब दीपिका पादुकोण ने खुद कहा था कि वह रणवीर सिंह से शादी नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने इसी साल की शुरुआत में बताया था कि वह किसी और से शादी करना चाहती थीं. लेकिन वो कौन है जिससे दीपिका शादी करने वाली थी. आइये जानते हैं. 

बता दें कि दीपिका ने शादी के सवाल पर बताया था कि वह किसी संजय नाम के शख्स से करना चाहती थीं. आपको बता दें इस बारे में यह सवाल उनसे सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में किया था. उस वक्त दीपिका अपनी विवादित फिल्म पद्मावत की प्रमोशन के लिए यहां पहुंची थी. इस दौरान शादी के नाम पर उन्होंने संजय का नाम लिया. सलमान ने उनसे पूछा था कि किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगी और किसे मारना चाहेंगी. 

सलमान के इस फनी सवाल का दीपिका ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया. दीपिका ने मजाक में अपने जवाब में सलमान से कहा कि वे रणवीर के साथ डेट पर जाएंगी, संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी और शाहिद कपूर को मारना चाहेंगी. इस पर सलमान भी चौंक गए. लेकिन अब तो उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ही ली है तो इन बातों का उनेक फैंस के लिए भी कोई मतलब नहीं बनता.

तो आख़िरकार आयुष्मान ने खोल ही दिया अपनी सक्सेस का राज

न्यूड फोटोशूट करवाकर इस मॉडल ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया ऐश्वर्या का किलर लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -