दीपिका की शादी से नाराज है एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, रिसेप्शन में नहीं हुए शामिल
दीपिका की शादी से नाराज है एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, रिसेप्शन में नहीं हुए शामिल
Share:

बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का तीसरा और आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई में आयोजित हुआ था. उनकी रिसेप्शन पार्टी होटल ग्रैंड हयात में धूमधाम से हुई थी. इस दौरान बॉलीवुड और खेल जगत की सभी बड़ी हस्तियां पहुंचीं. अमिताभ बच्चन, करीना, कैटरीना, रेखा, सचिन तेंदुलकर और मुकेश अंबानी से लेकर और भी कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. लेकिन सभी को अगर किसी के आने का इंतजार था तो वो है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट.

आपको बता दें दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर नहीं आई थी. दरअसल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं. इसके बाद कैटरीना से नजकीदियों के चलते रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था. सूत्रों की माने तो दीपवीर ने रणबीर और आलिया को रिसेप्शन में इनवाइट भी किया गया था लेकिन फिर भी दोनों रिसेप्शन पार्टी में नहीं पहुंचे थे.

सुनने में आया है कि इस समय रणबीर और आलिया दोनों ही शूटिंग में बिजी हैं. दरअसल दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए बीते शनिवार को 20 घंटे की शूटिंग हुई थी और दोनों पूरे दिन शूटिंग करते रहेे जिस वजह से आलिया और रणबीर फ्री ही नहीं हो पाए. इस वजह से रणबीर और आलिया दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए थे.

एक्शन के लिए तैयार हैं संजय दत्त और रणबीर कपूर, इस फिल्म में हैं साथ

रणबीर कपूर के नक़्शे-कदम पर चलने को तैयार है यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -