अपनी शादी को लेकर दीपिका ने कही ऐसी बात, फैंस को लग सकता है झटका

बॉलिवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंध गए। अब दोनों की लाइफ काफी ख़ुशी ख़ुशी चल रही है और दोनों एक दूसरे के साथ खुश भी हैं. उनकी इस शादी में दोनों परिवारों के केवल 30 लोग और नजदीकी दोस्त शामिल हुए थे। यह शादी इटली के लेक कोमों में आयोजित की गई थी। इसके बाद दीपिका और रणवीर ने बेंगलुरु और मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को था जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए थे. शादी के बाद भी अब तक दोनों सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. इनकी शादी से जुड़ी एक और बात सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और इसी के साथ उनकी एक खबर बी काफी उड़ रही है जिसे सुनकर इस कपल के फैन्स को झटका लग सकता है। जी हाँ, बताया जा रहा है कि पिछले महीने 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले दीपवीर ने 4 साल पहले ही इंगेजमेंट कर ली थी। ये हम नहीं बल्कि 'फिल्मफेयर' को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू में दीपिका ने खुद कुछ ऐसा ही कहा है. आपको याद दिला दें कि साल 2016 में भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रणवीर और दीपिका ने आपस में सगाई कर ली है। लेकिन इन दोनों ने ही इस बारे में कुछ नहीं कहा था. जिसके बाद सभी इस बात को भूल गए.

लेकिन अब ये बात फिर से सामने आयी है. दरसल, पिछले साल भी इस कपल के सगाई की खबरें उड़ी थीं। कहा जा रहा था कि जब यह कपल साथ में छुट्टी बिताने के लिए मालदीव गया था तब रणवीर ने दीपिका से शादी करने के बारे में पूछा था। इन सब के बाद इतना तो कहा ही जा सकता है कि अपनी शादी होने तक दीपिका और रणवीर अपनी रिलेशनशिप को बेहद ही सीक्रेट रखने में कामयाब हो गए हैं और आखिर अंत में दोनों ने शादी भी कर ली.

पति की फोटो देख मदहोश हुई दीपिका, किया ऐसा काम

इस वजह से रणवीर ने किया अपना हनीमून पोस्टपोन

फैंस की डिमांड पर आखिर दीपिका ने बताया अपना हनीमून प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -