इंटरनेट पर छाया दीपिका-रणबीर का डांस वीडियो
इंटरनेट पर छाया दीपिका-रणबीर का डांस वीडियो
Share:

दीपिका पादुकोण आज के समय में इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन एक समय में उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ भी रहा है. दोनों की जोड़ी भी एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ ही साथ इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें रणबीर और दीपिका एक समय पर रिलेशनशिप में थे और अलग होने के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गईं थीं. उस समय रणवीर ने उन्हें संभाला था जो आज उनके पति है. इस समय लॉकडाउन के बीच अब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में ये दोनों सितारे एक साथ वैनिटी वैन में झूमते हुए दिखाई दे रहे है. वैसे इस वीडियो में ये दोनों अपने ही सुपरहिट सॉन्ग 'बलम पिचकारी' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ ही साथ दीपिका पादुकोण के पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह उन्हें चियर करते हुए सुनाई दे रहे हैं. आप सभी सुन सकते हैं वह दीपिका को 'Yeah Baby' भी कहते हैं. जी दरअसल इस समय रणबीर और दीपिका का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन भी आ रहे हैं और कोई दोनों को बेहतरीन कह रहा है तो कोई दोनों में खामिया निकाल रहा है. वैसे दोनों जिस गाने पर थिरक रहे हैं. वह उनकी ही फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का हिट सॉन्ग है. यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणबीर और दीपिका के अलावा आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन लीड रोल में दिखाई दिए थे.

ईद पर सौतेली माँ ने दी थी इरा खान को साड़ी, जल्दबाजी में पहनी उल्टी

ऋचा चड्ढा को मिला एंटी-नेशनल टैग, एक्ट्रेस ने बताया क्यों

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -