इन 4 अभिनेत्रियों की स्माइल पर फ़िदा है करोड़ों दिल, दूसरी वाली तो है बेहद खूबसूरत
इन 4 अभिनेत्रियों की स्माइल पर फ़िदा है करोड़ों दिल, दूसरी वाली तो है बेहद खूबसूरत
Share:

हिंदी सिनेमा में आपने बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों को देखा होगा. जिनके करोड़ों के संख्या में फैंस है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनकी स्माइल अन्य अभिनेत्रियों से बहुत प्यारी है और जब वह स्माइल करती हैं तो उनके गालों पर पड़े डिम्पल्स उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है. तो आइए आज ऐसी ही 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में जानते है...

1... Alia Bhatt (आलिया भट्ट)

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री में गिनी जाती है. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से की थी. आलिया जब स्माइल करती है तो उनके गाल पर एक बहुत प्यारा सा डिंपल दिखाई पड़ता है. बता दें कि बहुत जल्द आलिया रणबीर कपूर के साथ शादी कर सकती है. 

2...Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण)

दीपिका पादुकोण का नाम आज के दौर की सबसे कामयाब बॉलीवुड एक्ट्रेस में लिया जाता है. उन्हें आज सारा जग जानता हैं. वे आपने काम से आज हर ओर से वाहवाही लूट रही है. दीपिका ने अपनी डिम्पल वाली प्यारी सी स्माइल से आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है.  बता दें कि बहुत जल्द आलिया रणवीर सिंह के साथ शादी करेंगी. 

3...Preity Zinta (प्रीति जिंटा) 

फिल्मों से फ़िलहाल लगभग दूर प्रीति जिंटा अपनी डिम्पल वाली प्यारी सी स्माइल के सबसे ज्यादा फेमस हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उनके चाहने वाले भी लाखों में है. 

4...Gul Panag (गुल पनाग)

गुल पनाग बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम तो नही है लेकिन उनके भी स्माइल के ढेरों आशिक दीवाने है . बता दें कि जब स्माइल करती है तो इनकी स्माइल एक प्यारा सा डिंपल दे जाती हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

किसने कहा, रणबीर होगा दुनिया का सबसे बेस्ट हस्बैंड

प्लैटिनम या सोने से नहीं चांदी से सजे होंगे दीपिका-रणवीर, जानिए क्या है ख़ास ?

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -