दीपिका पादुकोण ने किया एसिड पर स्टिंग ऑपरेशन, चौंकाने वाला परिणाम आया सामने
दीपिका पादुकोण ने किया एसिड पर स्टिंग ऑपरेशन, चौंकाने वाला परिणाम आया सामने
Share:


फिल्मों में अलग अलग किरदार अदा कर दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'छपाक' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उन्होंने ऐसिड अटैक सर्वाइवर का रोल प्ले किया है. हाल ही में दीपिका ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया. इसके जरिए उन्होंने यह जानने की कोशिश की कि ऐसिड खरीदना कितना आसान है और स्टिंग में जो परिणाम सामने निकलकर आया, वह चौंकाने वाला है.

फिल्म के मेकर्स ने एक विडियो शेयर किया है. इसमें दीपिका दो कैमरामैन और बाकी टीम मेंबर्स के साथ एक कार में बैठी नजर आ रही हैं. कई ऐक्टर्स आसपास की दुकानों में जाते हैं और ऐसिड की मांग करते हैं. जहां कुछ ऐक्टर्स प्लम्बर बनकर गए तो कुछ बिजनसमैन, स्टूडेंट, शराबी, पत्नी और गुंडे बनकर दुकान में पहुंचे. विडियो में दीपिका कहती हैं, 'अगर कोई आपको प्रपोज करता है और आप न कह देते हैं और इसके बाद सामने वाला आपको प्रताड़ित करता है तो उसके खिलाफ आवाज उठाएं, अपने अधिकारों के लिए लड़ें.'

विडियो में दीपिका आगे कहती हैं, 'ऐसिड लोगों पर क्यों फेंका जाता है, इसका सबसे बड़ा कारण ऐसिड खुद है.' बता दें 'छपाक' कि डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है और इसमें दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभा रही हैं. फिल्म को क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिल रही है.

विश्व के सबसे अमीर शख्स ने शाहरुख खान का फेमस डायलॉग बोला कुछ इस तरह, वीडियो हुआ वायरल

नेपोटिज्म को लेकर बोली आलिया, उनका स्ट्रगल हमारे स्ट्रगल से कहीं अधिक...

शादी के ​लिए हां कहने से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -