फिल्म के दौरान दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी' आते ही मचा बवाल, हुई जमकर मारपीट

फिल्म के दौरान दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी' आते ही मचा बवाल, हुई जमकर मारपीट
Share:

शाहरुख खान की पठान फिल्म को लेकर बरेली के एक मॉल में दो गुटों में खूब मारपीट हुई। इस के चलते कई लोग गंभीर तौर पर घायल हुए। पूरे मॉल में मारपीट से हड़कंप मच गया तथा हर ओर चीख-पुकार मच गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस पूरे बल के साथ मौके पर पहुंची तथा मामले को शांत कराया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना बुधवार देर रात को हुई। 

प्राप्त खबर के अनुसार, बरेली के एक मॉल में भी पठान फिल्म चल रही थी। जैसे ही दीपिका के भगवा बिकनी में बेशर्म वाला गाना आया तो किसी शरारती तत्व ने अजीब कमेंट करने आरम्भ कर दिए तथा मोबाइल से मूवी का वीडियो बनाने लगे। सिनेमा हॉल के कर्मचारियों ने वीडियो बनाने से रोका तथा कहा कि यह नियमों के खिलाफ है। इस पर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। हंगामे की सूचना पर थाना इज्जतनगर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची तथा कुछ लोगों को हिरासत में लिया फिर मामला शांत हुआ। कहा जा रहा है कि सिनेमा हॉल में तैनात बाउंसरों ने एक युवक को खूब पीटा तथा उसके कपड़े तक फाड़ दिए। 

पुलिस CCTV के आधार पर अपराधी लड़कों की पहचान में कर रही है। थाना इज्जतनगर के इंचार्ज अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि सिनेमाघर में मारपीट करने वाले युवकों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कई लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही। साथ ही कुछ लड़कों की पहचान भी की गई है। गंभीर तौर पर चोटिल हुए लड़कों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान बुधवार को देशभर रिलीज हुआ। विवाद और विरोध के बीच सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। सिनेमा घरों में एडवांस बुकिंग की चल रही है। 

तारक मेहता छोड़ते ही शो के एक्स डायरेक्टर लेकर आए नया शो, प्रोमो देख झूमे फैंस

'कचरे की थैली' से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

शालीन के हाथ लगा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -