नैना को याद आए बन्नी, तस्वीर शेयर कर जाहिर किया प्यार

बॉलीवुड में अपने डिम्पल और शानदार अभिनय की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली दीपिका पादुकोण को हाल ही में अपने पुराने प्यार की याद आ गई हैं. जी हाँ, इन दिनों दीपिका अपने पुराने प्यार की यादों में खो रहीं है और कुछ समय पहले उडी अफवाह को भी दीपिका ने खारिज किया है. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि दीपिका ने अपने एक्स -बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपनी गर्दन से हटवा दिया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है उनका टैटू अब भी वैसा ही है जैसा था. दीपिका कुछ समय पहले ही जिम में अपने गर्दन के टैटू को दिखाते हुए नजर आई है.

अब हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पुराने प्यार को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपने पुराने प्यार यानी रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं वो भी उनके कंधे पर हाथ रखे हुए. जी हाँ, इस तस्वीर को शेयर कर दीपिका ने लिखा है jab naina met bunny... @manishmalhotra05 आप सभी को याद हो रणबीर और दीपिका फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आए थे और इस फिल्म में दीपिका ने नैना का किरदार निभाया था वहीं रणबीर ने बन्नी का.

इस फिल्म में दोनों बहुत करीब आ गए थे और दोनों में प्यार हो गया था. इस फिल्म के अपने किरदार को याद करते हुए दीपिका ने तस्वीर शेयर की हैं, इससे यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि दीपिका को रणबीर याद आ रहे हैं.

ऐसी आलिशान जिंदगी जीते हैं अमिताभ बच्चन, जायदाद के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

नेशनल अवॉर्ड विनर्स की लिस्ट हुई जारी

माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -