आलिया भट्ट के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने जा रही है माँ! प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसे हैं एक्ट्रेस के ख्याल
आलिया भट्ट के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने जा रही है माँ! प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसे हैं एक्ट्रेस के ख्याल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को बॉलीवुड का पॉवर कपल माना जाता है। दीपिका एवं रणवीर की शादी को ऐसे तो 4 वर्ष हो गए हैं मगर कपल ने अभी तक बेबी प्लानिंग नहीं की है। मगर आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर के घर किलकारियां गूंजने के पश्चात् ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस वर्ष दीपिका पादुकोण भी गुडन्यूज सुना सकती हैं। यह बात हम नहीं, बल्कि दीपिका ने स्वयं एक इंटरव्यू में कही है। 

अपने एक पुराने इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपने 10 ईयर प्लान पर चर्चा करते हुए कहा था, 'वह 10 वर्ष में ऐसी जगह पर होंगी जहां पर उनके आसपास 3 बच्चे खेल रहे होंगे, जिन्हें वह शूट पर लेकर जाएंगी। उनका एक छोटा-सा हंसता खेलता परिवार होगा।' दीपिका ने साथ ही यह भी बोला था कि 'वह अपना अभिनय का काम करती रहेंगी।'  

बता दें, दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2013 में राजीव मसंद के राउंड टेबल शो में अपने 10 वर्ष के प्लान्स पर चर्चा की थी। दीपिका पादुकोण ने तब 3 बच्चों की ख्वाहिश और प्रेग्नेंसी को लेकर अपने ख्याल बताए थे। वहीं दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की शादी को भी पूरे 4 वर्ष हो चुके हैं। दीपिका-रणवीर ने 2018 में शादी की थी, वहीं जबसे आलिया-ऱणबीर माता-पिता बने हैं, तब से दीपिका के प्रशंसक भी खुशखबरी की कयास लगाकर बैठे हैं। 

राखी सावंत के मिसकैरिज पर आया आदिल खान का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग

'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -