83 : दीपिका ने खत्म किया मुंबई शूटिंग शेड्यूल, बनी है रणवीर की पत्नी
83 : दीपिका ने खत्म किया मुंबई शूटिंग शेड्यूल, बनी है रणवीर की पत्नी
Share:

निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्म 83 की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू हुई थी और इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए देखने को मिलने वाले हैं. अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर घोषणा की गई थी कि उनकी आगामी फिल्म 83 के लंदन शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है और उसके बाद कास्ट और क्रू मेंबर मुंबई में शूटिंग करने के लिए वापस आ गए हैं. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि दीपिका पादुकोण जो फिल्म में रोमी देव की भूमिका में नजर आएगी, ने अपने हिस्से की मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की माने तो दीपिका पादुकोण द्वारा हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग को को खत्म कर लिया गया है और फिर उसके बाद दीपिका पादुकोण लालबागचा राजा के दरबार में बप्पा से ब्लेसिंग लेने के लिए चली गई थी. जैसे ही दीपिका पादुकोण वेन्यू पर पहुंची थीं, फैंस से घिरने के चलते सुर्खियों में वे छा गईं थे. यहां दीपिका पादुकोण के फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी खूब ली थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले लंदन में कबीर खान की फिल्म की शूटिंग शुरू करने जाने से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादकुोण द्वारा मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म की गई थी और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में देखने को मिलेंगी. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में हुई है और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दीपिका पादुकोण द्वारा सोशल मीडिया पर एक स्पेशल मैसेज लिखते हुए इस फिल्म को बेहद स्पेशल बताया गया था.

 

वाइट के बाद ब्लैक ड्रेस से छा गईं सुष्मिता, नैनों से चलाए कातिल बाण

सोनम की तस्वीर पर फैंस हुए फ़िदा, नजर आया रॉयल लुक

मनोज की वेब सीरीज The Family Man का गाना 'देगा जान' रिलीज, दमदार है लुक

52 की उम्र में व्हील चेयर पर पहुंचा यह मशहूर अभिनेता, हो चुका है कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -