How to get hot body like Deepika Padukone. Step 1 : Work Hard. Step 2 : Work Hard. Step 3 : Work Hard @InstantBollywood ❤❤❤

A video posted by 1.6M ⚡ Instant Bollywood (@instantbollywood) on

देखिये दीपिका पादुकोण का वर्कआउट
Share:

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण हमे बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की मूवी में भी नजर आने वाली है. व देखा जाए तो बाजीराव की यह अभिनेत्री अभी हाल फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में भी नजर आने वाली है. अभी वैसे भी दीपिका के सितारे आजकल बुलंदियो पर है। 

हिट फिल्में देने के साथ-साथ उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा ली है. तथा देखा जाए तो आजकल बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण आज कल अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दें रही हैं. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर आये उनके एक नए वीडियो से लगाया जा सकता है।

दीपिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं बॉलीवुड की हॉट स्टार दीपिका पादुकोण फिट रहने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। एक्सर्साइज करते हुए दीपिका की वीडियो बॉलीवुड के फैन पेज पर शेयर की है। इस वीडियो में दीपिका तीन स्टेप में एक्सर्साइज करते हुए दिख रही हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -