दीपिका ने एक अलग अंदाज में दी पति को जन्मदिन की बधाई
दीपिका ने एक अलग अंदाज में दी पति को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का जन्मदिन 6 जुलाई को आता है जो बीते कल यानी सोमवार को था. बीते 6 जुलाई को उन्होंने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. वहीं आप जानते ही होंगे रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी. इसी के साथ बीते कल रणवीर को उनके फैन्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी. इसी बीच उनकी पत्नी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. रणवीर के जन्मदिन पर दीपिका ने खास फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं दीपिका ने अपनी और रणवीर की हंसते हुए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी जिंदगी की रोशनी. मेरे ब्रह्मांड का केंद्र. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और मन की शांति की कामना करती हूं. बाकी के लिए, मैं आपको व्यक्तिगत रूप से बताऊंगी! लव यू.'

वैसे दीपिका हर साल रणवीर को बर्थडे मुबारक देने के लिए एक बेहतरीन तस्वीर शेयर करती हैं. उन्होंने बीते साल रणवीर की बचपन की तस्वीर शेयर की थी जो काफी बेहतरीन थी. उसमे रणवीर चुस्की खाते नजर आ रहे थे. उस समय दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'संवेदनशील, भावनात्मक, देखभाल, दयालु, उदार, कोमल, मजाकिया, बुद्धिमान और वफादार ... यह सब और बहुत कुछ ... मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे विश्वासपात्र ... लेकिन अधिक से अधिक बार नहीं, मेरा बच्चा, मेरा शिशु, मेरा अनानास, मेरी धूप, मेरा इंद्रधनुष ... तुम हमेशा ऐसे ही रहना ... मैं तुमसे प्यार करती हूं.' वैसे बात करें दोनों की बॉन्डिंग की दोनों एक दूजे के बहुत करीब है और दोनों से फैंस बड़ा प्यार करते है. दोनों इंडस्ट्री के बेहतरीन और क्यूट कपल्स में से एक हैं.

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'

3 घंटे की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने खोले बड़े राज

सुशांत के केस में 3 घंटे तक हुई संजय लीला भंसाली से पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -