5 करोड़ रुपए लेकर JNU प्रदर्शन में पहुंची थीं दीपिका पादुकोण!, इसी वजह से बायकॉट हो रही पठान
5 करोड़ रुपए लेकर JNU प्रदर्शन में पहुंची थीं दीपिका पादुकोण!, इसी वजह से बायकॉट हो रही पठान
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों पठान फिल्म को लेकर ट्रेंड दिखाई दे रहा है। फिल्म को लगातार बायकॉट किया जा रहा है। इसकी वजह दीपिका से लेकर शाहरुख़ तक है जो हिंदू धर्म का मजाक उड़ा चुके हैं। वहीँ फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है जिसके चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। वहीँ एक और वजह है जिसके चलते दीपिका को बायकॉट किया जा रहा है और उनकी फिल्म को भी। जी दरअसल ‘छपाक’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान JNU प्रोटेस्ट में दीपिका पादुकोण गई थी और उन पर आरोप है कि उन्होंने जेएनयू में प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर सिर्फ़ खड़े होने के लिए पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुसर्रत से करीब 5 करोड़ रुपए लिए थे।

FIFA विश्व कप फाइनल में पठान का प्रमोशन करेंगे शाहरुख़ खान

जी हाँ और इस मामले के उजागर होने के बाद ईडी ने इसकी जाँच शुरू कर दी थी। आपको बता दें कि दीपिका पर ऐसे गंभीर आरोपों का खुलासा करने वाला कोई आम नागरिक नहीं बल्कि भारतीय खूफिया एजेंसी रॉ के पूर्व अधिकारी एनके सूद हैं। एनके सूद का कहना है कि अनील मुसर्रत ने दीपिका को फोन करके जेएनयू जाने के लिए कहा था। आपको बता दें कि पिछले समय में सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड की काली सच्चाई और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के पाकिस्तानी एजेंटों के बीच संबंधों का खुलासा होने से ये पूरा मामला गरमाया हुआ था और इसी बीच एनके सूद ने अपनी एक वीडियो में दीपिका के जेएनयू जाने के पीछे छिपे सच से पर्दा उठाया है। इससे पहले खबर थी कि ये उनका कोई पीआर स्टंट है।

आपको बता दें कि एनके सूद ने अपनी वीडियो में अनील मुसर्रत के पेशे के बारे में बताया और साथ ही ये भी जानकारी दी कि कैसे अनील मुसर्रत पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी है। जिसके कारण उसने इमरान खान की पार्टी पीडीआई को भी बहुत समर्थन दिया हुआ है। इसके अलावा अनील के करीबी संबंध पाकिस्तानी आर्मी व पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ISI से भी हैं। हालाँकि बावजूद इन सब बातों के कई बॉलीवुड हस्तियाँ है, जो अनील से लगातार जुड़ी हुई हैं। इसमें करण जौहर, अनिल कपूर जैसे कई जाने-माने चेहरे प्रमुख नाम हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Boycottpathan, यूजर्स बोले- 'तैयार रहे सब'

अनील की बेटी की शादी में भी कई बॉलीवुड कलाकारों ने शिरकत की थी और जब अनिल कपूर की बेटी यानी सोनम कपूर की शादी हुई तो भी पाक एजेंट अनील उसमें नजर आए थे। उन्होंने यह भी बताया कि दीपिका साल 2020 के जनवरी महीने में जेएनयू गई। वहाँ टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रदर्शन चल रहा था। वह वहाँ उनका समर्थन करने और अपने फिल्म का प्रमोशन करने गई थी। लेकिन उन्होंने ये सब अनील मुसर्रत के कहने पर किया था। अनील मुसर्रत उस वक्त दुबई में थे और उन्होंने वहाँ से दीपिका को कॉल किया। जिसके बाद दीपिका इस प्रदर्शन में शामिल हुईं। दीपिका ने पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुसर्रत से करीब 5 करोड़ रुपए लिए थे।

'जिस भी थिएटर में पठान लगे, उसे फूंक दिया जाए', अयोध्‍या के महंत का बयान

'दीपिका की 'भगवा बिकिनी' पर भड़की शर्लिन, बोलीं- 'नरोत्तम मिश्रा ने सही कहा'

'भगवाधारी नाबालिगों का रेप करते हैं', बेशरम रंग के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -