फीस पूछे जाने पर दीपिका ने दिया ऐसा जवाब बोलती करदी बंद
फीस पूछे जाने पर दीपिका ने दिया ऐसा जवाब बोलती करदी बंद
Share:

बॉलीवूड की हसीं सुंदरी दीपिका पादुकोण उन एक्‍ट्रेस में शामिल हैं जिन्‍हें इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा फीस मिलती है, लेकिन शायद ही कोई जनता होगा कि वह अपनी एक फिल्म की कितनी फीस लेती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि दीपिका को उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के लिए उनके दोनों को-स्‍टार यानी शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से भी ज्‍यादा पैसे दिए गए हैं. इसी के तहत हाल ही में दीपिका जब एक अपनी इस आगामी फिल्म का थ्रीडी ट्रेलर लॉन्‍च करने पहुंची तो उनसे एक बार फिर उनकी फीस के बारे में सवाल पूछे गए. लेकिन दीपिका ने इसका खुलासा न करते हुए इतना पेचीदा जवाब दे डाला कि सबकी बोलती ही बंद हो गयी. 

जब दीपिका से उनकी फीस के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने जवाब दिया, "मेरी फीस के बारे में बात करना उतना मजेदार नहीं है. लेकिन मुझे जितना भी पैसा मिल रहा है, उसपर मुझे गर्व और पूरा विश्‍वास है. आप भी उतने पैसे से खुश होंगी जितना आपको मिल रहा है. लेकिन मेरे लिए सबसे ज्‍यादा खुशी की बात है कि उन्‍होंने (प्रोड्यूसर) एक ऐसी फिल्‍म पर इतना पैसा खर्च किया है, जिसके पोस्‍टर पर मैं हूं. मुझे इस बात पर खुशी होती है." फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं. उनके साथ शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में उनके पति बने नजर आएंगे. जबकि रणवीर सिंह इस फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी बने नजर आने वाले हैं.

दीपिका ने आगे कहा, "अगर इस फिल्‍म पर लगे रिसॉर्स, बजट की बात करें तो यह एक बहुत बड़ी फिल्‍म है. हमने इससे पहले भी महिला किरदारों को काफी मजबूती से पर्दे पर देखा है. मुझे लगता है यह (पद्मावती) फिल्‍मों में महिलाओं को मिलने वाली किसी भी बड़ी चीज की शुरुआत होगी."

अब ड्राइविंग लाइसेंस की ऐसी होगी परीक्षा, नौसिखियों के छूटेंगे छक्के

बड़े-बड़े सिंगर भी मन जायेंगे इस शख्स की आवाज़ सुनकर

17 साल में बने है किंग मास्टर अब दुबई से ऑपरेट करते हैं बिज़नेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -