दीपिका ने जाहिर की इच्छा, बताया कौन सी मंत्री बनने को बेताब हैं!

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 में पहुंची थी और इस अवॉर्ड फंक्शन के फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस इवेंट में दीपिका दीपिका व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर गई थीं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही थी. खुद दीपिका ने अभी वाइट साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की थी. इस दौरान एक्ट्रेस को सम्मानित किया गया और साथ ही दीपिका से कई सारे सवाल किए गए. दीपिका ने राजनीति में एंट्री को लेकर भी खुलकर बातचीत की.

इस इवेंट में जब दीपिका से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'मुझे पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं स्वच्छ भारत का मिनिस्टर बनना चाहूंगी. मुझे सफाई बहुत पसंद हैं.

इस इवेंट में दीपिका ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया और कहा कि, 'जब मैं छोटी थी तो सभी मुझे रहने के लिए बुलाते थे और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं, हालांकि, बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे केवल इसलिए बुलाते थे ताकि मैं उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं. मैं जब भी घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूं. '

इतना ही नहीं दीपिका ने आगे ये भी बताया कि, 'जब मैं घर से मुंबई आई थी तो सिर्फ 18 साल की थी. मैं आज जो कुछ भी हूं इस शहर ने मुझे दिया है. मुंबई मेरा घर है.' इवेंट में जब दीपिका से वूमेंन्स डे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों में काफी बदलाव आया है. वही दीपिका के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार द्वारा किया जा रहा है.

एक साथ नज़र आएंगे दीपिका के पति और उनके एक्स, जानें क्या है मांजरा!

इस छोटे से मैसेज के चलते ख़त्म हो गई थी दीपिका-कैटरीना की सालों पुरानी लड़ाई

श्रीसंत और दीपिका के रिश्ते में आई खटास पर फूटा सुरभि राणा का गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -