लाइव आकर कार्तिक ने पूछा- 'दाढ़ी ट्रिम करनी चाहिए या नहीं?', दीपिका ने दिया यह जवाब

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के चलते देश में 17 मई तक के लिए लॉकडाउन लागू है. ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपने अपने घरों में कैद हैं. सभी घरों मे रहते हुए बोर हो गए हैं. वहीं कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी लिस्ट में एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है.

वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. अब हाल ही मे उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव सेशन पर फैन्स से पूछा कि ''उन्हें अपनी दाढ़ी ट्रिम करनी चाहिए कि नही.'' इस पर दीपिका पादुकोण ने मजेदार रिएक्शन दिया है. जी दरअसल इंस्टाग्राम लाइव पर कार्तिक के इस सवाल पर कई फैन्स ने अपनी अपनी बात रखी. वहीं इस दौरान लाइव से दीपिका भी जुड़ गईं और उन्होंने बहुत ही क्यूट अंदाज में कार्तिक को दाढ़ी कटवाने की सलाह दी. जी दरअसल दीपिका ने हाथ उठाए एक लड़की की इमोजी शेयर की.

यानि इसका मतलब यह है कि वह चाहती हैं कि कार्तिक दाढ़ी शेव करा ले. वहीं इस लाइव के दौरान कार्तिक की बहन उन्हें एक शेविंग किट हाथ में थमा देती हैं. आप सभी जानते ही होंगे इससे पहले कार्तिक ने दीपिका को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के पॉप्युलर सॉन्ग धीमे-धीमे के स्टेप्स भी सिखाए थे. जिसका विडियो तेजी से वायरल भी हुआ था. वैसे दोनों के बीच प्रोफेशनल स्तर पर काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं और कार्तिक के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म भूलभुलैया 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं दीपिका फिल्म 83 मे दिखाई देंगी.

असिस्टेंट आमोस पॉल के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान

फार्म हाउस पर लूलिआ ने लगाया चंपा का पौधा

पुरानी तस्वीर शेयर कर चर्चाओं में आए शाहिद कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -