दीपिका पादुकोण ने दिया महिलाओं को आत्मविश्वासी होने का ये शानदार मंत्रा, देंखे वीडियो
दीपिका पादुकोण ने दिया महिलाओं को आत्मविश्वासी होने का ये शानदार मंत्रा, देंखे वीडियो
Share:

जानी मानी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण यूं तो अपने अंदाज के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वो हर आउटफिट को बहुत ग्रेस के साथ पहनती हैं। यही कारण है कि फीमेल प्रशंसक उन्हें अपना स्टायल आइकॉन मानती हैं। इन दिनों दीपिका का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वो जींस पहने हुए आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आ रही हैं। वो महिलाओं को सहज के साथ आत्मविश्वास से आगे बढ़ने का संदेश भी देती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अभिनेत्री का ये वीडियो दरअसल एक कंपनी का ऐड है। जिसमें दीपिका जींस का प्रमोशन करते हुए दिखाई देती हैं। लेकिन इस विज्ञापन में जींस के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण की अपनी पर्सनाल्टी खुलकर दिखती है। उनका बोल्ड तथा बेबाक अंदाज लोगों का बहुत ध्यान खींच रहा है। एक नार्मल से जींस-टॉप में दीपिका बहुत कूल दिखाई देती हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार वो दुनिया से बे​फिक्र होकर खुलकर अपना जीवन जीती हैं। उनमें अपने शौक को पूरा करने का जुनून दूसरी महिलाओं को भी प्रेरित करता है। 

वही दीपिका का ये अलग स्टाइल विज्ञापन के अतिरिक्त वास्तव जिंदगी में भी महिलाओं को एक विशेष संदेश देता है। जिसमें वो कहती हैं कि प्रत्येक महिला को खुलकर पूरे आत्मविश्वास के साथ जीना चाहिए। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड जगत की बहुत कामयाब अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। उन्होंने साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसमें उनके ओपोजिट शाहरुख खान थे। 

सोनू सूद ने यूजर की मदद करने से किया इंकार, जानिए क्या है माजरा

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, करवानी पड़ेगी सर्जरी

बॉलीवुड स्टार्स की कह कर ले चुकीं हैं कंगना, किसी को कहा 'स्कर्ट चेंजर' तो किसी को मंदबुद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -